Tamilrockers 2020 » Download New [HD] Tamil Hindi Dubbed Movies

Tamilrockers साइट के बारे में तो आप सभी ने सुना ही होगा जिसे दुनिया भर में सभी नवीनतम फिल्मों को स्ट्रीमिंग और डाउनलोड करने के लिए लाखों लोगों द्वारा एक्सेस किया गया है। इस वेबसाइट को वर्ष 2011 में मुख्य रूप से tamil movie download करने के लिए बनाया गया था लेकिन वर्तमान में यह विभिन्न भाषाओं की फ़िल्में भी प्रदान करती है।

Tamilrockers Malayalam को पूरी तरह से दर्शकों के मनोरंजन करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। यह video, web series, TV shows, drama या documentary आदि को देखने या डाउनलोड करने के लिए इस्तेमाल की जाती है। आप अपने एंड्रॉइड और आईओएस फ़ोन, स्मार्ट टीवी और पीसी के लिए तमिल रॉकर्स वेबसाइट का उपयोग कर पाएंगे।

tamilrockers

Tamilrockers क्या है

Tamilrockers leaked movie download करने के लिए अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध करवाती है। जो 2005-2020 तक की प्रत्येक वर्ष की फिल्में प्रदान करती हैं। आप इस वेबसाइट से Bollywood और Hollywood जैसी फ़िल्में और गाने देख और डाउनलोड कर सकते हैं।इस पर लगभग सभी Genres में Tamil Mp3 Songs और Movies एक साथ ऑनलाइन उपलब्ध है। सभी नवीनतम फिल्मों को, आप tamilrockers.se से अपनी इच्छानुसार डाउनलोड कर सकते हैं।

बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव के लिए इस पर विभिन्न Categories बनाई गयी हैं। यह दर्शकों को कुछ ही समय में उपयुक्त फिल्में खोजने में मदद करता है। उन्हें भाषा, क्षेत्र आदि द्वारा विभिन्न श्रेणियों में विभाजित किया गया हैं।

Tamil movie download 2020

  • Telugu Movies
  • Tamil Movies
  • HD Movies
  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movies
  • TV shows
  • Webseries
  • Malayalam Movies
  • Hindi Movies
  • Latest HD Movies

Tamilrockers 2020 tamil movies download

Tamil rakkars.com बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, मलयालम आदि फ़िल्में मुफ्त पेशकश करने वाली सबसे लोकप्रिय भारतीय साइटों में से एक है। इसे इस्तेमाल करना व इससे फ़िल्में डाउनलोड करना बहुत ही आसान है। आप इस वेबसाइट से अपने डिवाइस की स्टोरेज के हिसाब से MP4, Mkv, HD, Full HD आदि फॉर्मेट में फ़िल्में डाउनलोड कर सकते है।

हालाँकि इस Tamilrokcers 2020 new movie download वेबसाइट से फ़िल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी क्योंकि यह हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों की पायरेटेड कॉपी अपनी वेबसाइट पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाता है। इसके बावजूद भी यदि आप इस वेबसाइट से फ़िल्में डाउनलोड करना चाहते है तो निचे दिए स्टेप्स को फॉलो करे;

  • सबसे पहले Tamilrockers website पर जाये।
  • इसके होम पेज पर आपको कई मूवीज दिखाई देंगी, या फिर Search Bar से अपनी पसंद की फिल्म सर्च करके उसके poster पर क्लिक करें।
  • जैसे ही आप फिल्म के पोस्टर पर क्लिक करेंगे आपको अगले पेज पर उस फिल्म से सम्बन्धित सभी जानकारी देखने को मिल जाएगी जैसे- Size, Quality, Movie name, Actor & Actress, Director, Language आदि।
  • अब दी गयी डाउनलोड लिंकपर क्लिक करे,बैकग्राउंड में फिल्म डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी।

Tamilrockers Latest New Links

सरकार के एंटी पाइरेसी स्क्वॉड ने, innisai tamilrockers के डोमेन को कई बार बंद कर दिया गया है, लेकिन यह नए डोमेन के साथ दोबारा एक्टिव हो जाती है। विभिन्न डोमेन्स का यह परिवर्तन प्रॉक्सी कहलाता है, हालाँकि VPN का इस्तेमाल करके वेबसाइट तक पहुंचा जा सकता है। Tamilrockers Proxy डोमेन है;

Tamilrockers Domain / SiteTamilrockers Domain / Site
tamilrockers.comtamilrockers.in
tamilrockers.cotamilrockers.net
tamilrockers.totamilrockers.tv
tamilrockers.actamilrockers.at
tamilrockers.cctamilrockers.ml

क्या Tamilrokers गैरकानूनी है?

Tamilrockers के माध्यम से फिल्में देखना पूरी तरह से अवैध (illegal) है। क्योंकि यह गैरकानूनी तरीके से फिल्मों की कॉपी अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है, जिससे फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान होता है। इस वेबसाइट ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को उनकी थिएटर में रिलीज़ के कुछ समय बाद ही लीक कर दिया था, जिस कारण से फिल्म निर्माताओं को उनकी मेहनत का फल सही से नहीं मिल पता। हालांकि फिल्म निर्माताओं द्वारा इस वेबसाइट के खिलाफ complaint दर्ज कराने के बाद साइबर सेल द्वारा इस पर कार्यवाही करते हुए इसे बैन भी कर दिया गया था लेकिन यह फिर नए डोमेन के साथ सक्रिय हो जाती है।

अन्य Torrent वेबसाइट

तमिलरॉकर्स की अन्य Torrent वेबसाइट भी है जो फिल्मों की पायरेटेड copies अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती है उनकी लिस्ट आपको निचे दर्शायी गयी है;

Disclaimer: – “हम किसी को भी इस तरह की साइटों से फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं हमारा मकसद सिर्फ आपको इस तरह की पाइरेटेड वेबसाइट से अवगत करवाने का है न की उन्हें प्रमोट करने का, हम अपने उपयोगकर्ता को यही सलाह देंगे कि वे फ़िल्में देखने के लिए सही प्लेटफॉर्म का ही इस्तेमाल करे”।
मैं 27 वर्ष का सुमित गोविन्द राव, इलाहबाद विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र में Ph.D. हूँ और मैने एक वरिष्ठ कॉलेज प्रोफेसर के रूप में 4 वर्ष से भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, दिल्ली (IIT दिल्ली) में काम किया है। एक Ph.D. और प्रोफेसर होने के नाते, मैने दुनिया भर में शिक्षा, स्वास्थ, तकनीक और अन्य के बारे में लिखने के लिए हिंदी दुनिया वेबसाइट की शुरुआत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here